8.10.18

कंगना भड़कीं बोलीं- सोनम कौन होती है मुझे जज करने वाली


कंगना, विकास बहल के साथ "क्वीन" में काम कर चुकी हैं. कंगना ने पूरे मामले पर अपना पक्ष रखा और विकास के बारे में काफी कुछ कहा
पूरा मामला क्या है, कैसे शुरू हुआ व‍िवाद
बता दें कि ये मामला साल 2015 में बनी फैंटम की फिल्म "बॉम्बे वेलवेट" के प्रमोशनल टूर के दौरान का है. फ़िल्म के क्रू में शामिल एक महिला ने "हफिंगटन पोस्ट" के साथ इंटरव्यू में विकास पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया. महिला का कहना था कि उसने इस बात की शिकायत फैंटम फिल्म्स के अनुराग कश्यप से भी की थी. लेकिन पूरी घटना पर कोई कार्रवाई नहीं की गई. हालांकि मामला सामने आने के बाद अनुराग ने अपनी गलती के लिए माफी मांग ली.
मामले में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी पीड़िता का समर्थन किया है. कंगना ने निर्देशक विकास बहल के साथ फ़िल्म "क्वीन" में काम किया था. विकास बहल, ऋतिक रोशन के साथ "सुपर 30" लेकर आ रहे हैं. ऋतिक की ये फिल्म कंगना की मणिकर्णिका के साथ ही रिलीज होगी. कंगना और ऋतिक की अदावत पुरानी है.
सोनम ने क्या कहा था  
   
कंगना के बयान के बाद सोनम कपूर ने भी अपने विचार व्यक्त किए. हाल ही में सोनम से जब एक इवेंट में कंगना द्वारा लगाए गए आरोपों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सबसे पहले इस घटना को दुखद बताया. इसके बाद उन्होंने ये भी कहा, "हर बार कंगना पर भरोसा करना सही नहीं."
कंगना ने जवाब में क्या कहा?
सोनम की ये बात कंगना को बुरी लगी और आनन फानन में कंगना ने भी एक स्टेटमेंट जारी कर दिया. जिसमें वो लिखती हैं, "सोनम को ये हक कौन देता है कि वो मुझे जज करें. सोनम के पास क्या इस बात का लाइसेंस है कि उन्हें किस महिला पर भरोसा करना है और किस पर नही. मेरे आरोपों पर वो कैसे सवाल उठा सकती हैं. मैंने अपने देश को कई अंतरराष्ट्रीय मंच पर प्रेजेंट किया है. मैं अपने पिता की वजह से नहीं जानी जाती बल्कि मैंने सालों मेहनत कर अपनी जगह खुद बनाई है. सोनम ना तो बेहतरीन अभिनेत्री के तौर पर देखी जाती हैं और ना ही अच्छे वक्ता के तौर पर. इन फिल्मी लोगों को मेरा मजाक उड़ाने का हक कौन देता है."
कंगना ने अपने स्टेटमेंट में केवल सोनम ही नहीं बल्कि उनके परिवार तक को घसीटा है. कंगना द्वारा दिये गए इस स्टेटमेंट के बाद अब ये देखना वाकई दिलचस्प है कि सोनम कपूर इसका क्या जवाब देती हैं.
आरोपों के बाद कंगना ने क्या लिखा था?
कंगना ने अपने स्टेटमेंट में लिखा था, 'मैं इस पीड़ित पर पूरी तरह से भरोसा करती हूं. जब हम फ़िल्म क्वीन की शूटिंग कर रहे थे तब भी विकास विवाहित थे लेकिन वो रोजाना नए पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बनाने का जिक्र करते थे. विकास हर रात पार्टी करते थे और मुझे इन पार्टियों में शामिल ना होने के लिए शर्मिंदा करते थे. विकास जब भी कहीं मिलते वो अजीब तरीके से मुझे गले लगाते, मेरे बालों को सूंघते और कहते कि उन्हें इस खुशबू से प्यार है."
कंगना ने कहा था, "मुझे उनकी हरकतों से लगता था कि उनके साथ कुछ तो गड़बड़ है. अब फैंटम फिल्म्स के खत्म हो जाने के बाद इस बात की ज्यादा से ज्यादा चर्चा हो रही है. लेकिन ये मुद्दा पहले भी उठाया गया था और बहुत आसानी से इसे दबा दिया गया |

SHARE THIS

0 Comment to "कंगना भड़कीं बोलीं- सोनम कौन होती है मुझे जज करने वाली"

Post a Comment

GOOGLE