18 नवंबर को किया जाएगा. UPTET परीक्षा 2018 का आयोजन - Government Jobs, Sarkari Naukri, Sarkari Result, Admissions, Rojgar, Exams Alerts.

RECENT

GOVT JOBS | सरकारी नौकरी

Thursday, October 25, 2018

18 नवंबर को किया जाएगा. UPTET परीक्षा 2018 का आयोजन

उत्तर प्रदेश बेसिक एजुकेशन बोर्ड की ओर से आयोजित होने वाली यूपीटेट (UPTET) में हिस्सा लेने वाले उम्मीदवार अपने एडमिट कार्ड का इंतजार कर रहे हैं, जो कि जल्द खत्म होने वाला है. बताया जा रहा है कि परीक्षा के एडमिट कार्ड अगले हफ्ते तक जारी किए जा सकते हैं. एडमिट कार्ड और परीक्षा से जुड़ी जानकारी लेटेस्ट जानकारी के लिए उम्मीदवारों को वेबसाइट पर नजर रखनी होगी और एडमिट कार्ड भी वेबसाइट से डाउनलोड करने होंगे.
एडमिट कार्ड जारी होने के बाद उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट upbasiceduboard.gov.in पर जाकर अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं. बता दें कि परीक्षा का आयोजन 18 नवंबर को होना है, जो आगे बढ़ा दी गई थी. इससे पहले परीक्षा का आयोजन 4 नवंबर 2018 को होना था और अब 18 नवंबर को परीक्षा का आयोजन किया जाएगा.
खबरों के मुताबिक परीक्षा की तारीख को बीटीसी पेपर लीक के आरोपों को लेकर आगे बढ़ाया गया है. साथ ही इस बार यूपीटेट के रिजल्ट भी जल्द जारी किए जाएंगे. आधिकारिक सूचना के अनुसार परीक्षा के रिजल्ट 10 दिसंबर तक जारी कर दिए जाएंगे. साथ ही परीक्षा से जुड़ी अन्य आवश्यक जानकारी आधिकारिक वेबसाइट upbasiceduboard.gov.in पर जारी कर दी जाएगी.

No comments:

Post a Comment