VITEEE 2019 आवेदन की तिथि हुई घोषित, - Government Jobs, Sarkari Naukri, Sarkari Result, Admissions, Rojgar, Exams Alerts.

RECENT

GOVT JOBS | सरकारी नौकरी

Monday, September 24, 2018

VITEEE 2019 आवेदन की तिथि हुई घोषित,

VITEEE वीआईटी (वेल्लोर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी2019 ) विश्वविद्यालय ने एक अधिसूचना जारी की है, जिसके मुताबिक, वह 1 नवंबर, 2018 से वीआईटीईई 2019 के लिए आवेदन पत्र जारी करेगा। फॉर्म संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन उपलब्ध कराए जाएंगे।
फॉर्म ऑफलाइन भी उपलब्ध होगा और इसकी कीमत 1200 रुपये होगी। छात्रों को ध्यान रखना चाहिए कि ऑफ़लाइन (ओएमआर) आवेदन पत्र चयनित डाकघरों और वीआईटी कैंपस में उपलब्ध होंगे और संस्थान जल्द ही डाकघरों की सूची जारी करेगा।
वीआईटीईई - वीआईटी इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा - वीआईटी वेल्लोर कैंपस, चेन्नई परिसर, वीआईटी-भोपाल और वीआईटी-आंध्र प्रदेश परिसर में पेश किए गए विभिन्न पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए हर साल आयोजित एक आम प्रवेश परीक्षा है। जो लोग अ पर जा सकते हैं।
अभ्यर्थियों को ऑनलाइन आवेदन में सुधार करने की अनुमति होगी (मोबाइल नंबर / ईमेल आईडी को छोड़कर और पता सुधार) फरवरी 2019 तक और स्लॉट बुकिंग और हॉल टिकट या प्रवेश पत्र उत्पादन मार्च 2019 के महीने में शुरू हो जाएगा। प्रवेश परीक्षा अप्रैल के महीने में आयोजित की जाएगी।
जिन उम्मीदवारों की जन्म 1 जुलाई 1997 को या उसके बाद हुआ है वे वीआईटीईई 2019 के लिए आवेदन करने के पात्र हैं। पीसीएमई में आने वाले छात्र सभी बी.टेक डिग्री प्रोग्राम के लिए पात्र हैं और पीसीबीई में दिखाई देने वाले लोग केवल बी.टेक जैव-धारा डिग्री के लिए पात्र हैं।
धिसूचना आधिकारिक वेबसाइट
www.vit.ac.in

No comments:

Post a Comment