SSC ने परीक्षा से संबंधित दी ये मुख्य जानकारी - Government Jobs, Sarkari Naukri, Sarkari Result, Admissions, Rojgar, Exams Alerts.

RECENT

GOVT JOBS | सरकारी नौकरी

Tuesday, September 25, 2018

SSC ने परीक्षा से संबंधित दी ये मुख्य जानकारी

असम राइफल्स भर्ती परीक्षा, 2018 में सीएपीएफ, एनआईए, एसएसएफ और राइफलमैन (जीडी) में कॉन्स्टेबल (जीडी) के संबंध में आवेदकों के लिए एक महत्वपूर्ण सूचना जारी की है। उन्होंनेे कहा है कि ऑनलाइन आवेदन पत्र जमा करने के लिए 30 सितंबर, 2018 ( 5.00 बजे) से अधिक समय नहीं दिया जाएगा ।
आपको बता दें कि कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) ने पहले असम राइफल्स (जीडी) में सीएपीएफ, एनआईए, एसएसएफ और राइफलमैन में कॉन्स्टेबल (जीडी) के लिए 54,953 रिक्तियों के लिए भर्ती प्रक्रिया अधिसूचित की थी।
एसएससी जीडी कांस्टेबल भर्ती प्रक्रिया के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया पिछले महीने शुरू हुई थी। इसके लिए अंतिम तिथि 17 सितंबर से 30 सितंबर तक बढ़ा दी गई थी।
कॉन्स्टेबल जीडी के संबंध में एसएससी के नोटिस में यह भी कहा गया है कि असम राइफल्स परीक्षा, 2018 में सीएपीएफ, एनआईए, एसएसएफ और राइफलमैन (जीडी) में कॉन्स्टेबल (जीडी) के आवेदकों को नोट किया जा सकता है कि ऑनलाइन शुल्क के साथ ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 30 सितंबर, 2018 (5 बजे) है।
एसएससी ने यह भी कहा है कि वे अंतिम तारीख की प्रतीक्षा न करें और शेष समय अवधि यानी 30 सितंबर, 2018 (5.00 बजे)। एसएससी जीडी कांस्टेबल भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर की जा रही है।
आधिकारिक वेबसाइट
ssc.nic.in

No comments:

Post a Comment