सहकारी संस्था में सेल्समैन के 3629 के पद पर निकली वैकेंसी - Government Jobs, Sarkari Naukri, Sarkari Result, Admissions, Rojgar, Exams Alerts.

RECENT

GOVT JOBS | सरकारी नौकरी

Sunday, September 23, 2018

सहकारी संस्था में सेल्समैन के 3629 के पद पर निकली वैकेंसी

MP Cooperative Society recruitment - सहकारिता विभाग मध्यप्रदेश ने अपने अधीन पंजीकृत प्राथमिक कृषि साख सहकारी संस्थाअाें के लिए कनिष्ठ संविदा विक्रेता के 3629 रिक्त पदाें पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए 28 सितम्बर 2018 तक आवेदन कर सकते हैं। आवेदन आैर अन्य जानकारी के लिए नीचे दिए गए अधिसूचना विवरण लिंक पर क्लिक करें।
सहकारिता विभाग मध्यप्रदेश में रिक्त पदों का विवरणः
सेल्समैन - 3629 पद
वेतनमान  6,000 रूपए ।
सहकारिता विभाग मध्यप्रदेश में रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए योग्यता मानदंड व शैक्षणिक योग्यता
आवेदन भरने के लिए मान्यता प्राप्त संस्थान से सीनियर सकेंडरी परीक्षा उत्तीर्ण होनी चाहिए परंतु सरकार द्वारा वे क्षेत्र जिन्हें अनुसूचित क्षेत्र घाेषित किया गया है से संबंधित आवेदक के लिए कम से कम हार्इस्कूल की परीक्षा उत्तीर्ण होना आवश्यक होगा।मध्यप्रदेश के किसी भी विश्वविद्यालय से संबंध संस्थान/शासकीय पाॅलीटेक्निक महाविद्यालय/शासकीय आर्इ.टी.आर्इ. से कम से कम 6 माह की अवधि का कम्प्यूटर संचालन की योग्यता का प्रमाण पत्र अथवा डिप्लोमा अथवा डिग्री धारक आवेदकों अतिरिक्त लाभ दिया जाएगा वाणिज्य में स्नातक आवेदकाें को अतिरिक्त लाभ दिया जाएगा।
योग्यता संबंधी अाैर अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए अधिसूचना विवरण लिंक पर क्लिक करें।6
आयु सीमा  18 - 40 साल
सहकारिता विभाग मध्यप्रदेश में रिक्त पदाें पर चयन प्रक्रिया|
आवेदकों का चयन मेरिट के आधार पर किया जाएगा।
आवेदन शुल्क  200 रुपये। दिव्यांगों और ओडिशा के एससी/ एसटी आवेदकों के लिए शुल्क देय नहीं है।

No comments:

Post a Comment