उत्तर प्रदेश में असिस्टेंट प्रोफेसर के 534 पदों पर भर्ती के लिए जल्द जारी होगा विज्ञापन - Government Jobs, Sarkari Naukri, Sarkari Result, Admissions, Rojgar, Exams Alerts.

RECENT

GOVT JOBS | सरकारी नौकरी

Friday, September 21, 2018

उत्तर प्रदेश में असिस्टेंट प्रोफेसर के 534 पदों पर भर्ती के लिए जल्द जारी होगा विज्ञापन

(UPHESC)उत्तर प्रदेश उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग  जल्द ही 534 रिक्त असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी करेगा. शिक्षक दिवस (Teachers Day) पर आयोग ने बैठक की. यूपीएचईएससी ने फैसला लिया कि अशासकीय महाविघालयों में असिस्टेंट प्रोफेसर के 534 पदों पर नियुक्ति के लिए नया विज्ञापन जारी किया जाएगा. आयोग ने नए पदों पर भर्ती के लिए तैयारी शुरू कर दी है. आपको बता दें कि शिक्षक दिवस के दिन यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने 97 हजार शिक्षकों के पदों पर भर्ती की घोषणा की थी.
उन्होंने कहा था कि राज्य में प्राइमरी शिक्षा के क्षेत्र में 97 हजार शिक्षकों के पद खाली हैं. इन पदों पर भर्ती की प्रक्रिया जल्द ही शुरू की जाएगी. इतना ही नहीं सरकार ने यूपी के विश्वविद्यालयों व महाविद्यालयों के शिक्षकों को सातवें वेतनमान लागू करने को मंजूरी दे दी है. यूपी सरकार के फैसले से शिक्षकों के वेतन में 15 हजार से लेकर 35 तक की बढ़ोतरी हो सकती है |

No comments:

Post a Comment