RRB Group D Admit Card 2, 3 और 4 अक्टूबर की परीक्षा के एडमिट कार्ड डाउनलोड करें - Government Jobs, Sarkari Naukri, Sarkari Result, Admissions, Rojgar, Exams Alerts.

RECENT

GOVT JOBS | सरकारी नौकरी

Monday, October 1, 2018

RRB Group D Admit Card 2, 3 और 4 अक्टूबर की परीक्षा के एडमिट कार्ड डाउनलोड करें

रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड (RRB) ने ग्रुप डी (Railway Group D) के पदों पर होने वाली 2, 3 और 4 अक्टूबर की परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है. जिन उम्मीदवारों की परीक्षा 2, 3 और 4 अक्टूबर को है, वे अपना एडमिट कार्ड (RRB Admit Card) आरआरबी की ऑफिशियल वेबसाइट्स पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं. ग्रुप डी की परीक्षा (RRB Exam) 17 सितंबर से शुरू हुई थी. भर्ती परीक्षा दिसंबर तक चलने वाली है. रेलवे 5 अक्टूबर को बचे हुए उम्मीदवारों की परीक्षा तिथि, केंद्र और शिफ्ट डिटेल जारी कर देगा. हालांकि कई उम्मीदवार ऐसे भी हैं, जो 16 अक्टूबर के बाद की परीक्षा का शेड्यूल चेक कर पा रहे हैं. कई उम्मीदवारों ने सोशल मीडिया पर इसके संबंध में जानकारी शेयर की है.
आपको बता दें कि रेलवे भर्ती बोर्ड ने ग्रुप डी लेवल 1 के 62 हजार 907 पदों पर भर्ती के लिए फरवरी में नोटिफिकेशन जारी किया था. सभी चरणों की परीक्षाओं को पास करने के बाद उम्मीदवारों को उनके द्वारा चुनी गई आरआरबी में नियुक्त किया जाएगा.
RRB Group D Admit Card ऐसे करें डाउनलोड
1 एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवार अपने रीजन की आरआरबी वेबसाइट पर जाएं.
2 वेबसाइट के होमपेज पर दिए गए Click Here to Download Admit Card के लिंक पर क्लिक करें.
3 उम्मीदवार अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और जन्मतिथि डालकर लॉग इन करें.
4 अब आप अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं

No comments:

Post a Comment