उत्तर रेलवे में ट्रैकमैन के 2600 पदों के लिए भर्ती 15 अक्टूबर है अंतिम तिथि - Government Jobs, Sarkari Naukri, Sarkari Result, Admissions, Rojgar, Exams Alerts.

RECENT

GOVT JOBS | सरकारी नौकरी

Thursday, October 11, 2018

उत्तर रेलवे में ट्रैकमैन के 2600 पदों के लिए भर्ती 15 अक्टूबर है अंतिम तिथि

(NR) उत्तर रेलवे ने ग्रुप D के अंतर्गत ट्रैकमैन के पदों पर सरकारी नौकरी के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. रेलवे ने यह बम्पर वेकेंसी केवल सेवानिवृत्त रेलवे कर्मचारियों के लिए निकाली है| इच्छुक उम्मीदवार 15 अक्टूबर 2018 तक आवेदन कर सकते हैं|
उम्मीदवारों के चयन के लिए यह आवश्यक है कि रेलवे कर्मचारी संरक्षा सेवा निवृत योजना के अंतगर्त सेवा का लाभ नहीं लिया होना हो.
महत्वपूर्ण तिथि
अंतिम तिथि 15 अक्टूबर, 2018
पद नाम ट्रैक मैन
पद संख्या 2600 पद
शैक्षिक योग्यता
इन पदों पर किसी तरह की कोई शैक्षिक योग्यता निर्धारित नहीं की गई है. आवेदक केवल रेलवे से सेवानिवृत्त होना चाहिए.
शारीरिक फिटनेस अनिवार्य है.
आयु सीमा
ये भर्ती रिटायर्ड कर्मचारियों के लिए निकाली गई है, अत: अधिकतम आयु सीमा 65 साल निर्धारित की गई है |
आवेदन कैसे करें
सेवानिवृत्त कर्मचारी अपनी पीपीओ की मूल कॉपी, सेवा प्रमाण पत्र, सेवानिवृत्त के समय पर प्रदत्त पहचान पत्र और बैंक खाता के साथ निर्धारित प्रारूप में मण्डल कार्मिक अधिकारी मुरादाबाद को आवेदन कर सकते हैं. आवेदन 15 अक्टूबर 2018 तक ही किए जा सकते हैं.
अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार उत्तर रेलवे की ऑफिशियल वेबसाइट http://www.nr.indianrailways.gov.in पर लॉग-इन कर सकते हैं |
नोट-इन पदों पर नियुक्त कर्मचारी को सीएल, एलएपी या सिक लीव नहीं मिलेगी. अगर वो ड्यूटी से गैरहाज़िर रहते हैं तो उनके मानदेय से उस दिन का वेतन काट लिया जाएगा. नियुक्ति से पहले आवेदक के पिछले 5 सालों के सेवा रिकॉर्ड की जांच भी की जाएगी. जिसके आधार पर ही नियुक्ति मिलेगी. वही अन्य स्त्रोतों से चुने गए उम्मीदवारों के कार्यग्रहण करने पर रिइंगेज कर्मचारी को तुरंत कार्यमुक्त कर दिया जाएगा.
For More Information  Click Here

No comments:

Post a Comment