MPMKVVC में ट्रेड अप्रेंटिस सहित कुल 973 रिक्तियों के लिए अप्लाई करें - Government Jobs, Sarkari Naukri, Sarkari Result, Admissions, Rojgar, Exams Alerts.

RECENT

GOVT JOBS | सरकारी नौकरी

Monday, October 8, 2018

MPMKVVC में ट्रेड अप्रेंटिस सहित कुल 973 रिक्तियों के लिए अप्लाई करें

(एमपीएमकेवीवीसीएल) मध्य प्रदेश मध्य क्षेत्र विद्युत् वितरण कंपनी लिमिटेड ने ट्रेड अप्रेंटिस के रिक्त 973 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं. योग्य उम्मीदवार 31 अक्टूबर 2018 तक निर्धारित प्रारूप के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.
महत्वपूर्ण तिथियां
आवेदन की अंतिम तिथि 31 अक्टूबर 2018
पदों का विवरण
कुल पदों की संख्या -973 पद
इलेक्ट्रीशियन-684 पद
इलेक्ट्रॉनिक्स मेकेनिक-09 पद
कंप्यूटर ऑपरेटर और प्रोग्रामिंग असिस्टेंट-255
स्टेनो(अंग्रेजी)-06
स्टेनो(हिंदी)-19
शैक्षणिक योग्यता
ट्रेड अप्रेंटिस: उम्मीदवारों को आईटीआई (एन.सी.वी.टी./एस.सी.वी.टी.) होनी चाहिए, साथ ही पदों से सम्बंधित विस्तृत शैक्षणिक योग्यता की जानकारी के लिए अधिसूचना को देखें.
आयु सीमा
न्यूनतम उम्र सीमा 18 वर्ष. अलग-अलग वर्ग के उम्मीदवारों के लिए अधिकतम उम्र सीमा में छूट मिलेगी.
चयन प्रक्रिय
शॉर्ट लिस्टेड उम्मीदवारों को आई टी आई में प्राप्तांक के आधार पर मेरिट लिस्ट तैयार किया जायेगा. इस सम्बन्ध में विस्तृत जानकारी के लिए अधिसूचना को देखें.
मध्य प्रदेश मध्य क्षेत्र विद्युत् वितरण कंपनी लिमिटेड (एमपीएमकेवीवीसीएल) ने ट्रेड अप्रेंटिस के रिक्त 973 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं. योग्य उम्मीदवार 31 अक्टूबर 2018 तक निर्धारित प्रारूप के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं|
चयन प्रक्रिया
शॉर्ट लिस्टेड उम्मीदवारों को आई टी आई में प्राप्तांक के आधार पर मेरिट लिस्ट तैयार किया जायेगा. इस सम्बन्ध में विस्तृत जानकारी के लिए अधिसूचना को देखें.
आवेदन प्रक्रिया
योग्य उम्मीदवार संगठन की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन 31 अक्टूबर 2018 तक कर सकते हैं. इसके लिए विस्तृत जानकारी http://www.mpcz.co.in पर प्राप्त कर सकते हैं.

No comments:

Post a Comment