कर्मचारी राज्य बीमा निगम में रेजिडेंट के पदों पर नौकरी - Government Jobs, Sarkari Naukri, Sarkari Result, Admissions, Rojgar, Exams Alerts.

RECENT

GOVT JOBS | सरकारी नौकरी

Thursday, October 4, 2018

कर्मचारी राज्य बीमा निगम में रेजिडेंट के पदों पर नौकरी

कर्मचारी राज्य बिमा निगम ने रेजिडेंट के पदों के लिए भर्तियां निकाली हैं। अधिकतम आयु 37 वर्ष निर्धारित की गई है। पैथोलॉजी, रेडियोलॉजी, माइक्रोबायोलॉजी इत्यादि विभागों में रेजिडेंट पदों पर स्थान खाली हैं।

साक्षात्कार की तिथि 8 और 9 अक्टूबर,2018 निर्धारित की गई है। साथ ही,आवेदनकर्ता के पास मान्यताप्राप्त संस्थान से एमबीबीएस और संबंधित विशेषज्ञता में पीजी डिग्री या डिप्लोमा तथा अन्य निर्धारित योग्यताएं होनी चाहिए।
पदों से जुडी अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट www.esic.nic.in पर जाएं। नौकरी से संबंधित जानकारी के लिए अगली स्लाइड देखें।
कर्मचारी राज्य बीमा निगम, नई दिल्ली
कुल पद 46
पद का विवरण सीनियर रेजिडेंट (नियमित तथा संविदा पर)
विभाग पैथोलॉजी, रेडियोलॉजी, माइक्रोबायोलॉजी इत्यादि
आयु सीमा अधिकतम आयु 37 वर्ष।
शैक्षणिक योग्यता : मान्यताप्राप्त संस्थान से एमबीबीएस और संबंधित विशेषज्ञता में पीजी डिग्री या डिप्लोमा तथा अन्य निर्धारित योग्यताएं।
आवेदन शुल्क: सामान्य/ओबीसी वर्ग-300 रुपये, एससी/एसटी वर्ग-75 रुपये और पीडब्ल्यूडी/महिला वर्ग- नि:शुल्क। आवेदन शुल्क डिमांड ड्रॉफ्ट के माध्यम से
ईएसआईसी केंद्रीय निधि खाता संख्या 1, नई दिल्ली के पक्ष में देय होगा।
साक्षात्कार की तिथि: 8/9 अक्टूबर, 2018 (पदानुसार)
वेबसाइट: www.esic.nic.in
आवेदन प्रक्रियाः योग्य व इच्छुक उम्मीदवार संस्थान द्वारा निर्धारित तिथि व समय पर सभी वांछनीय दस्तावेजों की मूलप्रतियों व स्वप्रमाणित प्रतियों के साथ साक्षात्कार स्थल
पर पहुंचें।
साक्षात्कार स्थल अकादमिक ब्लॉक, ईएसआई-पीजीआईएमएसआर, बसई दारापुर, नई दिल्ली -15

No comments:

Post a Comment