इंडियन ऑयल में अपरेंटिस के 390 रिक्तियों के लिये पदों के लिए भर्ती जल्द करें आवेदन - Government Jobs, Sarkari Naukri, Sarkari Result, Admissions, Rojgar, Exams Alerts.

RECENT

GOVT JOBS | सरकारी नौकरी

Thursday, October 11, 2018

इंडियन ऑयल में अपरेंटिस के 390 रिक्तियों के लिये पदों के लिए भर्ती जल्द करें आवेदन

(आईओसीएल) इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने अपरेंटिस के रिक्त 390 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इन पदों के लिए योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप में 12 अक्टूबर 2018 तक आवेदन कर सकते हैं |
महत्वपूर्ण तिथियां
अधिसूचना की तिथि 19 सितंबर 2018
आवेदन की अंतिम तिथि 12 अक्टूबर 2018
पदों का विवरण
अपरेंटिस: 390 पद
शैक्षिक योग्यता
टेक्निकल अपरेंटिस-मेकेनिकल: उम्मीदवारों को मेकेनिकल इंजीनियरिंग/ ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग में से किसी एक में तीन वर्ष का फुलटाइम डिप्लोमा (जिसमें आईटीआई के बाद कम-से-कम 2 वर्ष का या 10 + 2 के बाद एक साल का) कोर्स किया होना चाहिए.
टेक्निकल अपरेंटिस-इलेक्ट्रिकल: उम्मीदवारों को इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग/ इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग में से किसी एक में तीन वर्ष का फुलटाइम डिप्लोमा (जिसमें आईटीआई के बाद कम-से-कम 2 वर्ष का या 10 + 2 के बाद एक साल का) कोर्स किया होना चाहिए.
अन्य पदों से सम्बंधित विस्तृत शैक्षणिक योग्यता की जानकारी के लिए अधिसूचना को देखें.
आयु सीमा 18-24 साल
चयन प्रक्रिया उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और पर्सनल इंटरव्यू में उनके प्रदर्शन के आधार पर किया जायेगा.
आवेदन कैसे करें योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप में तैयार अपने आवेदन को आवश्यक दस्तावेजों के साथ अधिसूचना में बताये गए पते पर 12 अक्टूबर 2018 तक भेज सकते हैं
For More Information Click Here

No comments:

Post a Comment